मंगलवार, 28 अगस्त 2018

अगला जन्म फिर हो न हो

अगले जन्म का क्या भरोसा
अगला जन्म फिर  हो न हो

अगले जन्म फिर तुम से मिलना
अगले जन्म में हो  न हो

आंखों में ख्वाब तुम्हारे पलना
अगले जन्म फिर  हो न हो

दीवानी हो तुम से मिलना
अगले जन्म फिर  हो न हो

मांग तेरे सिंदूर से रंगना
अगले जन्म फिर हो न हो

भरी बजरिया हाथ पकड़ना
अगले जन्म फिर हो न हो

तन भाटी तेरे  बीज का पकना
अगले जन्म फिर हो न हो

जग में तेरी हो के रहना
अगले जन्म फिर हो न हो

तेरे घर मे तेरी हो बसना
अगले जन्म फिर  हो न हो

तेरी संग हंसना और संग रोना
अगले जन्म फिर हो न हो

प्रेम तेरे की चाकर बनना
अगले जन्म फिर हो न हो

आ चल कर ले लगन सगाई
अगले जन्म की बाट हो क्यूं

आ चल सजना ब्याह ले मुझको
न बाराती  न बाजा हो

चल तू मुकलाई  ले जा मुझ को
ज्यूँ भव सागर पार उतरना हो

आ चल कोख हरी कर मेरी
मैं बाट मुक़्क़द्दर देखूं क्यूँ 

मैं भुक्त उम्र शमशान में जाऊँ
हाथों में तेरी मेहंदी हो

जो कही सभी मृग तृष्णा मेरी
मेरा सेहरा बीच बिलखना हो

मैं प्यार तेरे में जीती जाऊँ
इस जन्म सनम बस इतना हो

जब मिलो मुझे बस गले लगाना
मेरी रूह को इतनी  राहत हो

तुम  रूह को मेरी गिरवी रख लो
तेरा  प्रेम कर्ज कुछ  चुकता हो

तू दुनिया में मैं तुझ में सजना
दुनिया तज तुझ में रहना हो

ये बातें है बातें सारी धरी रहेंगी
तेरे प्यार में जीना मरना हो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें