सोमवार, 13 फ़रवरी 2017

अगर तुम साथ हो

पल भर ठहर जाओ
दिल ये संभल जाये
कैसे तुम्हे रोका करूँ
मेरी तरफ आता हर गम फिसल जाये
आँखों में तुम को भरूँ
बिल बोले बातें तुम से करूँ
अगर तुम साथ हो

बहती रहती  नहर नदियां सी
तेरी दुनिया में ,मेरी दुनिया है
तेरी चाहतो में ,मैं ढल जाती हूँ
तेरी आदतो में
अगर तुम साथ हो

तेरी नजरो में हैं तेरे सपने
तेरे सपनो में है नाराजी
मुझे लगता है बातें दिल की
होती लफ़्ज़ों की धोखेबाजी
तुम साथ हो या न हो क्या फर्क है
बेदर्द सी जिंदगी बेदर्द है
अगर तुम साथ हो

पलके झपकते ही दिन ये निकल जाए
बैठी बैठी भागी फिरू
मेरी तरफ आता हर गम फिसल जाये
आँखों में तुमको भरूँ
बिन बोले बातें तुमसे करूँ
अगर तुम साथ हो ।

तेरी नज़रो में हैं तेरे सपने
तेरे सपनो में है  नाराजी
मुझे लगता है के बाते दिल की
होती लफ्जो की धोखेबाजी
तुम साथ हो या न हो क्या हर्ज  है
बेदर्द थी ज़िन्दगी बेदर्द है
अगर तुम साथ हो

दिल दिल संभल जाये
अगर तुम साथ हो
हर गम फिसल जाये
अगर तुम साथ हो
दिन ये निकल जाये ।
अगर तुम साथ हो
हर गम फिसल जाये

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें